- संगठन और कार्य
- विकलांग व् यक्ति के लिए संपर्क अधिकारी की नियुक्ति।
- अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के लिए संपर्क अधिकारी की नियुक्ति।
- ओबीसी के लिए संपर्क अधिकारी की नियुक्ति – reg.1 संदेश।
- सूचना का अधिकार ऑनलाइन पोर्टल के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति।
- आरटीआई अधिनियम, 2005 के तहत अपीलीय प्राधिकारी की नियुक्ति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
- सूचना का अधिकार अधिनियम, 2005 के तहत सीपीआईओ की नियुक्ति को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
- सूचना का अधिकार अधिनियम, 2005 के तहत सीपीआईओ की नियुक्ति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
1.1 |
इसके संगठन, कार्यों और कर्तव्यों का विवरण |
1. संगठन का नाम और पता |
|
2. संगठन के प्रमुख |
|||
3. विजन, मिशन और प्रमुख उद्देश्य |
विजन मिशन देखने के लिए यहां क्लिक करें |
||
4. कार्य और कर्तव्य |
|||
5. संगठन चार्ट |
|||
6. कोई अन्य विवरण- समय-समय पर विभाग और विभागाध्यक्षों की उत्पत्ति, स्थापना, गठन के साथ-साथ समय-समय पर गठित समितियों / आयोगों पर विचार किया गया है। |
डीपीटी की स्थापना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें |
||
1.2 |
अपने अधिकारियों और कर्मचारियों की शक्ति और कर्तव्य |
7. अधिकारियों की शक्तियां और कर्तव्य (प्रशासनिक, वित्तीय और न्यायिक) |
|
2. अन्य कर्मचारियों की शक्ति और कर्तव्य |
|||
3. ऐसे नियम/आदेश जिनके अंतर्गत शक्तियां और कर्तव्य प्राप्त किए जाते हैं और |
|||
4. व्यायाम |
|||
5. कार्य आवंटन |
|||
1.3 |
निर्णय लेने की प्रक्रिया में अपनाई जाने वाली प्रक्रिया |
6. निर्णय लेने की प्रक्रिया प्रमुख निर्णय लेने वाले बिंदुओं की पहचान करें |
|
2. अंतिम निर्णय लेने का अधिकार |
|||
3. संबंधित प्रावधान, अधिनियम, नियम आदि |
|||
4. निर्णय लेने की समय सीमा, यदि कोई हो |
|||
5. पर्यवेक्षण और जवाबदेही का चैनल |
|||
1.4 |
कार्यों के निर्वहन के लिए मानदंड |
6. प्रदान किए गए कार्यों / सेवाओं की प्रकृति |
|
2. कार्यों/सेवा प्रदायगी के लिए मानदंड/मानक |
|||
3. प्रक्रिया जिसके द्वारा इन सेवाओं तक पहुंचा जा सकता है |
|||
4. लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए समय-सीमा |
|||
5. शिकायतों के निवारण की प्रक्रिया |
|||
1.5 |
कार्यों के निर्वहन के लिए नियम, विनियम, निर्देश मैनुअल और रिकॉर्ड |
6. अभिलेख/मैनुअल/अनुदेश का शीर्षक और प्रकृति। |
|
2. नियमों, विनियमों, अनुदेश मैनुअल और अभिलेखों की सूची। |
|||
3. अधिनियम/नियम नियमावली आदि। |
|||
4. स्थानांतरण नीति और स्थानांतरण आदेश |
स्थानांतरण नीति देखने के लिए यहाँ क्लिक करें स्थानांतरण आदेश देखने के लिए यहाँ क्लिक करें ट्रांफर नीति कन्लदा-गांधीधाम की समीक्षा देखने के लिए यहां क्लिक करें। |
||
1.6 |
प्राधिकरण द्वारा अपने नियंत्रण में रखे गए दस्तावेजों की श्रेणियाँ [धारा 4 (1) (बी) (vi)] |
5. दस्तावेजों की श्रेणियां |
|
(ii) दस्तावेजों/श्रेणियों का अभिरक्षक |
|||
1.7 |
सार्वजनिक प्राधिकरण के हिस्से के रूप में गठित बोर्ड, परिषद, समितियां और अन्य निकाय |
6. बोर्डों, परिषद, समिति आदि के नाम |
|
2. संरचना |
|||
3. दिनांक जिनसे गठन किया गया था |
|||
4. कार्यकाल/ |
|||
5. शक्तियां और कार्य |
|||
6. क्या उनकी बैठकें जनता के लिए खुली हैं? |
नहीं |
||
7. क्या बैठकों के कार्यवृत्त जनता के लिए खुले हैं? |
हाँ |
||
8. वह स्थान जहां जनता के लिए खुला मिनट उपलब्ध है? |
|||
1.8 |
अधिकारियों और कर्मचारियों की निर्देशिका |
9. नाम और पदनाम |
|
2. टेलीफोन, फैक्स और ईमेल आईडी |
|||
1.9 |
मुआवजे की प्रणाली सहित अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा प्राप्त मासिक पारिश्रमिक |
3. सकल मासिक पारिश्रमिक वाले कर्मचारियों की सूची |
|
2. मुआवजे की प्रणाली जैसा कि इसके विनियमों में प्रावधान किया गया है |
शून्य |
||
1.10 |
जन सूचना अधिकारियों का नाम, पदनाम और अन्य विवरण [धारा 4(1) (ख) (xvi)] |
3. लोक सूचना अधिकारी (पीआईओ), सहायक लोक सूचना (ओं) और अपीलीय प्राधिकारी का नाम और पदनाम |
|
2. प्रत्येक नामित अधिकारी का पता, टेलीफोन नंबर और ईमेल आईडी। |
|||
1.11 |
नहीं। उन कर्मचारियों की संख्या जिनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई प्रस्तावित/की गई है (धारा 4(2)) |
नहीं। उन कर्मचारियों की संख्या जिनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है 3. मामूली जुर्माना या बड़े जुर्माने की कार्यवाही के लिए लंबित |
प्रमुख दंड: 12 |
2. मामूली जुर्माना या बड़े जुर्माने की कार्यवाही के लिए अंतिम रूप दिया गया |
प्रमुख दंड: 18 * |
||
1.12 |
आरटीआई की समझ को आगे बढ़ाने के लिए कार्यक्रम (धारा 26) |
3. शैक्षिक कार्यक्रम |
|
2. इन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए सार्वजनिक प्राधिकरण को प्रोत्साहित करने के प्रयास |
|||
3. सीपीआईओ/एपीआईओ का प्रशिक्षण |
|||
4. संबंधित लोक प्राधिकरणों द्वारा आरटीआई पर दिशानिर्देशों को अपडेट और प्रकाशित करना |
|||
1.13 |
स्थानांतरण नीति और स्थानांतरण आदेश |
स्थानांतरण नीति देखने के लिए यहाँ क्लिक करें. स्थानांतरण आदेश देखने के लिए यहां क्लिक करें। तबादला नीति कांडला-गांधीधाम की समीक्षा देखने के लिए यहां क्लिक करें |
- बजट और कार्यक्रम
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
2.1 |
सभी योजनाओं, प्रस्तावित व्यय और किए गए संवितरण ों आदि पर रिपोर्टों सहित प्रत्येक एजेंसी को आवंटित बजट। |
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2.2 |
विदेशी और घरेलू दौरे |
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2.3 |
सब्सिडी कार्यक्रम के निष्पादन का तरीका |
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2.4 |
विवेकाधीन और गैर-विवेकाधीन अनुदान [एफ. संख्या 1/6/2011-आईआर डी. 15.04.2013] |
|
शून्य |
|
|||
2.5 |
रियायतों के प्राप्तकर्ताओं का विवरण, सार्वजनिक प्राधिकरण द्वारा दिए गए प्राधिकरणों के परमिट |
|
|
प्राधिकरणों की अनुमति
परमिट या प्राधिकरण
|
|
||
2.6 |
‘कैग और पीएसी पैरा [एफ नंबर 1/6/2011- आईआर डी. 15.4.2013] |
कैग और पीएसी पैरा और इनके बाद की गई कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) संसद के दोनों सदनों के पटल पर रख दी गई है। |
डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें (फ़ाइल त्रुटि) |
- प्रचार बैंड सार्वजनिक इंटरफ़ेस
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
3.1 |
नीति के निर्माण या उसके कार्यान्वयन के संबंध में जनता के सदस्यों के साथ परामर्श या प्रतिनिधित्व के लिए किसी भी व्यवस्था के लिए विवरण [धारा 4 (1) (बी) (vii)] [एफ नंबर 1/6/2011-आईआर डीटी 15.04.2013] |
जनता के सदस्यों के साथ परामर्श या प्रतिनिधित्व की व्यवस्था
|
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सार्वजनिक-निजी भागीदारी (पीपीपी)
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3.2 |
क्या जनता को प्रभावित करने वाली नीतियों/निर्णयों का विवरण उन्हें सूचित किया जाता है? |
महत्वपूर्ण नीतियों को तैयार करते समय या निर्णयों की घोषणा करते समय सभी प्रासंगिक तथ्यों को प्रकाशित करें जो प्रक्रिया को अधिक इंटरैक्टिव बनाने के लिए जनता को प्रभावित करते हैं;
|
|
|
|||
|
|||
3.3 |
सूचना का व्यापक रूप से और ऐसे रूप और तरीके से प्रसार जो जनता के लिए आसानी से सुलभ हो |
संचार के सबसे प्रभावी साधनों का उपयोग
|
|
3.4 |
हैंडबुक की पहुंच का रूप |
सूचना मैनुअल/पुस्तिका में उपलब्ध
|
हाँ |
|
हाँ |
||
3.5 |
क्या सूचना पुस्तिका / पुस्तिका मुफ्त में उपलब्ध है या नहीं |
उपलब्ध सामग्रियों की सूची
|
हाँ |
- ई. शासन
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
4.1 |
भाषा जिसमें सूचना मैनुअल / हैंडबुक उपलब्ध है |
|
उपलब्ध |
|
उपलब्ध (हिंदी) |
||
4.2 |
सूचना मैनुअल/हैंडबुक को अंतिम बार कब अपडेट किया गया था? |
वार्षिक अपडेशन की अंतिम तिथि |
21-07-2018 |
4.3 |
इलेक्ट्रॉनिक रूप में उपलब्ध जानकारी |
|
|
|
|||
|
|||
4.4 |
सूचना प्राप्त करने के लिए नागरिकों को उपलब्ध सुविधाओं का विवरण |
|
|
|
|||
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|||
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|||
4.5 |
ऐसी अन्य जानकारी जो धारा 4 (i) (b) (xvii) के तहत निर्धारित की जा सकती है |
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4.6 |
आरटीआई आवेदनों और अपीलों की प्राप्ति और निपटान [F.No 1/6/2011-आईआर दिनांक 15.04.2013] |
|
|
|
|||
4.7 |
संसद में पूछे गए सवालों के जवाब |
पूछे गए प्रश्नों और दिए गए उत्तरों का विवरण |
- निर्धारित की जा सकने वाली जानकारी
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
5.1 |
ऐसी अन्य जानकारी जो निर्धारित की जा सकती है [F.No 1/2/2016-आईआर डीटी 17.8.2016, एफ नंबर 1/6/2011-आईआर डीटी 15.4.2013] |
|
|
|
|||
|
नियुक्ति की तिथि: 21-07-2018 |
||
|
समिति का गठन किया गया है |
||
|
नियुक्ति की तिथि: 13-06-2019 और 18-07-2019 |
- अपनी पहल पर प्रकट की गई जानकारी
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
6.1 |
जानकारी का खुलासा किया गया ताकि जनता को सूचना प्राप्त करने के लिए आरटीआई अधिनियम का कम से कम उपयोग करना पड़े |
|
|
6.2 |
भारत सरकार की वेबसाइटों (जीआईजीडब्ल्यू) के लिए दिशा-निर्देशों का पालन किया जाता है (फरवरी, 2009 में जारी किया गया और प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग, कामक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा कार्यालय प्रक्रियाओं के केंद्रीय सचिवालय मैनुअल (सीएसएमओपी) में शामिल किया गया। भारत के बारे में) |
|
- बिलों का विवरण
SR.NO। |
मद |
प्रकटीकरण का विवरण |
टिप्पणियाँ/संदर्भ बिंदु |
7.64 |
फरवरी, 2021 के महीने के लिए ठेकेदार बिल विवरण दर्शाने वाला विवरण। |
|
|
7.65 |
ओओटी, वाडिनार फरवरी 2021 में प्राप्त बिलों का विवरण |
|
|
7.66 |
यातायात विभाग की फरवरी, 2021 माह की अखंडता संधि रिपोर्ट |
|
|
7.67 |
मार्च, 2021 के लिए विभिन्न पक्षों के बिलों और इसके भुगतान की स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण। |
|
|
7.68 |
ओओटी, वाडिनार फरवरी 2021 में प्राप्त बिलों का विवरण |
|
|
7.69 |
यातायात विभाग की मार्च -2021 माह के लिए अखंडता संधि रिपोर्ट |
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7.70 |
मार्च-2021 माह के लिए 50 लाख रुपये से अधिक के कार्यों के बिलों की जानकारी |
|
|
7.71 |
अप्रैल-2021 माह के लिए 50 लाख रुपये से अधिक के कार्यों के बिलों की जानकारी |
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7.72 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण अप्रैल 2021 |
|
|
7.73 |
30/04/2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
|
|
7.74 |
यातायात विभाग की अप्रैल-2021 माह की अखंडता संधि रिपोर्ट |
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7.75 |
31/05/2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.76 |
जून 2021 महीने के लिए विभिन्न पक्षों के बिलों और इसकी भुगतान स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.77 |
जून 2021 के महीने के लिए बिल रिपोर्ट |
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7.78 |
03/07/2021 को ड्राई डॉकिंग के लिए लंबित आवेदन के लिए श्रेणीवार वरिष्ठता सूची |
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|
7.79 |
31/07/2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.80 |
ओओटी, वाडिनार फरवरी 2021 में प्राप्त बिलों का विवरण |
|
|
7.81 |
31/08/2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
|
|
7.82 |
सितंबर, 2021 के लिए विभिन्न पक्षों के बिलों और इसके भुगतान की स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण। |
|
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7.83 |
30-09-2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
|
|
7.84 |
सितंबर 2021 के बिल को दर्शाने वाला कथन |
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|
7.85 |
सितंबर-2021 महीने के लिए अखंडता संधि रिपोर्ट (शिपिंग सेक्शन), ट्रैफिक प्रस्थानकर्ता |
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7.86 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण सितंबर 2021 |
|
|
7.87 |
अक्टूबर 2021 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसके भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला विवरण। |
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7.88 |
मैसर्स मार्स रेमेडीज के अक्टूबर 2021 महीने के लिए ठेकेदार बिल डेटियल्स को दर्शाने वाला बयान |
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7.89 |
31-10-2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.90 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण नवंबर 2021 |
|
|
7.91 |
30-11-2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.92 |
मैसर्स मार्स उपचार के नवंबर 2021 महीने के लिए ठेकेदार बिल डेटियल्स को दर्शाने वाला बयान |
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7.93 |
मैसर्स मार्स उपचार के दिसंबर 2021 महीने के लिए ठेकेदार बिल डेटियल्स को दर्शाने वाला बयान |
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7.94 |
बकाया बकाया वसूली विवरण दिसंबर 2021 माह |
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7.95 |
ओओटी, वाडिनार जनवरी 2022 में प्राप्त बिलों का विवरण |
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|
7.96 |
31-12-2021 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.97 |
मैसर्स मार्स रेमेडीज के जनवरी 2022 महीने के लिए ठेकेदार बिल डेटियल्स को दर्शाने वाला विवरण |
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7.98 |
फरवरी – 2022 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसके भुगतान की स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.99 |
ओओटी, वाडिनार फरवरी 2022 में प्राप्त बिलों का विवरण |
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7.100 |
28-02-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.101 |
मैसर्स मार्स रेमेडीज के फरवरी, 2022 माह के लिए ठेकेदार बिल डेटियल्स को दर्शाने वाला विवरण |
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7.102 |
ओओटी, वाडिनार मार्च 2022 में प्राप्त बिलों का विवरण |
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7.103 |
मार्च – 2022 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसके भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला विवरण |
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7.104 |
31-03-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.105 |
30-04-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.106 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण अप्रैल.2022 |
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7.107 |
अप्रैल – 2022 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसकी भुगतान स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.108 |
ओओटी, वाडिनार मई 2022 में प्राप्त बिलों का विवरण |
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7.109 |
जून – 2022 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसकी भुगतान स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.110 |
जून-2022 महीने के लिए बिलिंग रिपोर्ट। |
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7.111 |
31-07-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.112 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण जुलाई.2022 |
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7.113 |
जुलाई – 2022 के महीने के लिए हार्बर डिवीजन के दैनिक रेटेड श्रमिकों का वेतन और मजदूरी |
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7.114 |
अगस्त – 2022 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसकी भुगतान स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.115 |
ओओटी, वाडिनार अगस्त 2022 में प्राप्त बिलों का विवरण |
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7.116 |
31-08-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.117 |
सितंबर – 2022 के महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसकी भुगतान स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.118 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण सितंबर 2022 |
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7.119 |
ड्राई डॉक डिवीजन के दैनिक रेटेड श्रमिकों का सितंबर-2022 के लिए वेतन और मजदूरी |
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7.120 |
31-10-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति का विवरण दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.121 |
31/10/2022 को अखंडता समझौते के तहत निविदाएं / |
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7.122 |
31/10/2022 तक अखंडता समझौते के तहत निविदाएं / |
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7.123 |
ओओटी, वाडिनार अक्टूबर 2022 में प्राप्त बिलों का विवरण। |
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7.124 |
दिसंबर – 2022 महीने के लिए विभिन्न दलों के बिलों और इसकी भुगतान स्थिति का विवरण दर्शाने वाला विवरण |
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7.125 |
31-12-2022 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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7.126 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण दिसंबर 2022 |
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7.127 |
19.01.2023 की वरिष्ठता सूची |
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7.128 |
ओओटी, वाडिनार में प्राप्त बिलों का विवरण जनवरी 2023 |
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7.129 |
31-01-2023 तक ठेकेदार के बिलों और भुगतान की स्थिति को दर्शाने वाला समेकित विवरण |
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